ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चमोलीथोक कारोबारी की नौ लाख की रकम हड़पी, दो पर केस

थोक कारोबारी की नौ लाख की रकम हड़पी, दो पर केस

थोक कारोबारी से माल बेचने के नाम पर कई लाख की रकम हड़प ली गई। पीड़ित कारेाबारी की शिकायत पर कनखल पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया...

थोक कारोबारी की नौ लाख की रकम हड़पी, दो पर केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 02 Apr 2023 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थोक कारोबारी से माल बेचने के नाम पर कई लाख की रकम हड़प ली गई। पीड़ित कारेाबारी की शिकायत पर कनखल पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसएसपी अजय सिंह को दी गई शिकायत में अमित वर्मा निवासी मानसी एन्कलेव जगजीतपुर ने बताया कि उनकी गोपालजी एंड संस के नाम से फर्म है और वह चीनी, साबुन और चाय के थोक के कारोबारी हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समय पूर्व उन्होंने धामपुर शुगर मिल से चीनी खरीदी थी, तब उनकी मुलाकात शुगर मिल के कर्मचारी नरेंद्र कुमार से हुई थी। आरोप है कि शुगर मिल कर्मचारी ने उनकी मुलाकात एचएसबीई कंपनी के मयंक सक्सेना से कराई थी। उन्होंने मयंक सक्सेना से माल लेने के लिए नौ लाख की रकम ऑनलाइन ट्रांसफर कर दी थी लेकिन उसे माल की डिलीवरी नहीं दी गई। आरोप है कि उसके नाम के फर्जी बिल बनाकर उसे व्हाट्सएप कर दिए गए। रकम वापस मांगने पर हत्या की धमकी दी गई। आरोप है कि नरेंद्र और मयंक ने षडयंत्र कर उसकी रकम रकम हड़प ली है। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें