DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड बागेश्वरशिक्षा के स्तर में सुधार करेगी आप

शिक्षा के स्तर में सुधार करेगी आप

हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 10:40 PM
शिक्षा के स्तर में सुधार करेगी आप

आप आदमी पार्टी ने न्याय पंचायत भिलकोट में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कार्यक्रम में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। आप के इलेक्शन कैंपेन कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष वसंत कुमार ने कहा कि शिक्षा के स्तर में सुधार किया जाएगा। किसानों को जंगली जानवरों के आतंक से निजात मिलेगी।

न्याय पंचायत स्तरीय सम्मेलन में घेटी, महरघेटी, बूंगा, अमस्यारी, हरिनगरी, कुलाऊ, पय्या, दाबू, हड़ाप आदि गांवों के लोगों ने भाग लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष वसंत ने कहा कि आप की सरकार बनी तो स्वास्थ्य सुविधाएं पटरी आएंगी। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। स्थानीय स्तर पर छोटे-छोटे उद्योग स्थापित किए जाएंगे। सड़कों का डामरीकरण होगा। बंदरों के आतंक से किसानों को निजात मिलेगी। बंदरबाड़ा सबसे पहले बनेगा। वनों के किनारे फलदार पौधारोपण होगा। इस मौके पर गजेंद्र परिहार, महेश नगरकोटी, उमा शंकर, कैलाश परिहार, सुंदर धौनी, खीमानंद खुल्बे, चनर राम, गोपाल राम, चंद्र सिंह परिहार, केशव राम, दलीप रावत, प्रताप सिंह, भगवान सिंह परिहार, प्रवीण कुमार आदि मौजूद थे।

राम के आदर्शों पर चलने का आह्वान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वसंत कुमार ने बनतोली और दाड़िखेत में आयोजित रामलीला में प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि आप राम के आदर्शों पर चलकर बेहतर समाज का निर्माण करेगी। उन्होंने आयोजकों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें