ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरपति को न्याय दिलाने को पत्नी ने डीएम से लगाई गुहार

पति को न्याय दिलाने को पत्नी ने डीएम से लगाई गुहार

कन्यालीकोट की एक महिला ने बेहोश पति को न्याय दिलाने के गुहार लगाई है। उन्होंने बताया अप्रैल माह में एक बारात में उसके पति के साथ मारपीट की गई थी। तब से वह बेहोशी की हालत में जीवन और मौत से संघर्ष कर...

पति को न्याय दिलाने को पत्नी ने डीएम से लगाई गुहार
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 24 May 2019 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्यालीकोट की एक महिला ने बेहोश पति को न्याय दिलाने के गुहार लगाई है। उन्होंने बताया अप्रैल माह में एक बारात में उसके पति के साथ मारपीट की गई थी। तब से वह बेहोशी की हालत में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

शुक्रवार को कन्यालीकोट निवासी नीमा देवी ने डीएम रंजना राजगुरु को मांग पत्र सौंपा। उन्होंने बताया कि उसका पति वीर राम 17 अप्रैल को अपने रिश्तेदार मनोहर राम के यहां बारात शामिल होने गये थे। वहां कुछ लोगों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया था। रात को कुछ लोग उसे घर छोड़ गये थे, तब से वह बेहोश है। कहा कि उसने ग्रामीणों की मदद से डोली में बैठाकर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां वह आईसीयू में है। उसने बताया कि कुछ दिन पहले वीर राम को थोड़ी देर के लिए होश आया और उसने इशारे में उसके साथ मारपीट होने की बात कही। जिसके बाद से वह फिर बेहोश है। महिला ने आशंका जताई जो लोग उसके पति को घर छोड़ने आये थे, उन्हीं मारपीट की है। इस दौरान उसने डीएम से मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें