ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरउत्तराखंड को रणजी मैच की जिम्मेदारी पर खुशी जताई

उत्तराखंड को रणजी मैच की जिम्मेदारी पर खुशी जताई

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को रणजी मैच और सीनियर क्रिकेट कराने की जिम्मेदारी मिलने पर बागेश्वर के खिलाड़ियों में खासा उत्साह है। इस दौरान क्रिकेट एसोसिएशन बागेश्वर ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। कहा...

उत्तराखंड को रणजी मैच की जिम्मेदारी पर खुशी जताई
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 09 Aug 2018 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बैठक

क्रिकेट एसोसिएशन बागेश्वर ने बैठक कर प्रो. शेट्टी का जताया आभार

कहा क्रिकेट प्रशासक के इस फैसले से उत्तराखंड के खिलाड़ियों को मिलेगा मंच

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को रणजी मैच और सीनियर क्रिकेट कराने की जिम्मेदारी मिलने पर बागेश्वर के खिलाड़ियों में खासा उत्साह है। इस दौरान क्रिकेट एसोसिएशन बागेश्वर ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। कहा कि बीसीसीआई के इस फैसले से उत्तराखंड के खिलाड़ियों को मंच मिलेगा।

गुरुवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सिंह सोनियाल ने बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि क्रिकेट प्रशासक समिति की ओर से नियुक्त उत्तराखंड क्रिकेटर कंसेसस कमेटी के संयोजक प्रो. रतनाकर शेट्टी ने प्रदेश के चारों एसोसिएशन को अलग-अलग जिम्मेदारी बांटी है। जिसमें क्रिकेट एसोसिएशन को सीनियर रणजी समेत सीनियर क्रिकेट कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस दौरान उन्होंने प्रो. रतनाकर शेट्टी का आभार जताया। कहा कि सीनियर पुरुष वर्ग के मैंच के आयोजन की जिम्मेदारी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को मिली है। उन्होंने कहा कि देहरादून में देश के सबसे चुनिंदा टूर्नामेंट गोल्ड कप का आयोजन सालों से किया जा रहा है। कहा कि अब जिले के खिलाड़ियों को भी अपना जलवा दिखाने का मौका मिल सकेगा। इस मौके पर रमेश सिंह दानू, राम चंद्र पांडे, हरीश रावल, प्रदीप कुमार, राजेंद्र परिहार, मनोज ओली, दर्शन नगरकोटी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें