ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर में गुलदार का आतंक बरकरार

बागेश्वर में गुलदार का आतंक बरकरार

जिले के शहरी इलाका इन दिनों गुलदार के आतंक से जूझ रहा है। कभी माल रोड, कभी नुमाइशखेत तो कभी स्टेशन रोड पर गुलदार घूमता नजर आ रहा है। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से...

बागेश्वर में गुलदार का आतंक बरकरार
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 21 Nov 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के शहरी इलाका इन दिनों गुलदार के आतंक से जूझ रहा है। कभी माल रोड, कभी नुमाइशखेत तो कभी स्टेशन रोड पर गुलदार घूमता नजर आ रहा है। इससे लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से शीघ्र गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

मंगलवार देर रात करीब आठ बजे गुलदार माल रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप आ धमका। इससे लोगों में दहशत फैल गई। उस समय लोग दुकानें बंद घर लौट रहे थे। लोगों को देख गुलदार नीलेश्वर की तरफ जा रही सीढ़ियों के पास झाड़ियों में छुप गया। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में गुलदार की यह हलचल कैद हो गई। इसी स्थान से गुलदार के पीछे-पीछे एक युवक भी सीढ़ी चढ़ते भी नजर आया। स्थानीय लोगों ने कहा कि गुलदार जोड़े में अक्सर नीलेश्वर पहाड़ियों में दिख रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता महिपाल भरड़ा ने कहा कि गुलदार शाम ढलते ही पेट्रोल पंप, बागनाथ गलि, गोलू मंदिर और गोमती के आसपास नजर आ रहा है। इस दौरान उन्होंने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की। इधर डीएफओ आरके ¨सिंह ने कहा कि जिले में सात स्थानों पर ¨पिंजरे लगाए गए हैं, शहर में ¨पिंजरा लगा पाना संभव नहीं हो पा रहा है। नीलेश्वर की पहाड़ी रास्ते पर ¨पिंजरा लगाने की कोशिश की जाएगी। वन विभाग की टीम लगातार गश्त कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें