ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरट्रक चालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

ट्रक चालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

झिरौली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया...

ट्रक चालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 26 Jun 2020 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

झिरौली पुलिस क्षेत्र के तहत एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। नाबालिग का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में भारी आक्रोश है।

काफलीगैर तहसील क्षेत्र में बीते गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस गश्त पर थी। हल्द्वानी से सब्जी लेकर आ रहा एक ट्रक पुलिस को दिखाई दिया। वह काफलीगैर के समीप खड़ा था। पुलिस वाहन की लाइट ट्रक पर पड़ते ही अंदर से एक लड़की भागने लगी। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए रोक लिया। वह रोने लगी और आपबीती पुलिस को बताई। वह अपने मामा के घर में रहती है। ट्रक ड्राइवर ने उससे खाना मंगाया था और उसने भोजन किया। वह घर लौटने लगी तो उसे पकड़ लिया। केबिन में उसके साथ दुराचार किया। पुलिस ने उसके मामा से संपर्क किया और उसकी तहरीर पर आरोपित ट्रक चालक कमल चंद्र रूबाली पुत्र चंद्रशेखर निवासी गौलापार, काठगोदाम, जिला नैनीताल को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ धारा 376 आइपीसी और पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कर, शुक्रवार को अदालत में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष मधन लाल ने बताया कि लड़की करीब 15 साल की है और वह नाबालिग है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। ट्रक चालक हल्द्वानी से सब्जी लेकर आ रहा था। अक्सर यहां ट्रक चालक रात होने पर रुकते हैं। मामले की सभी बिंदुओं से जांच की जा रही है। लड़की के मामा की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। टीम में कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, देवेश पांडे आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें