ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरकोरोना संक्रमित मिलने से दो दिन के लिए बंद हुआ कोषागार

कोरोना संक्रमित मिलने से दो दिन के लिए बंद हुआ कोषागार

जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकारी कार्यालय, बैंक होते हुए कोरोना ने कोषागार में भी दस्तक दे दी है। कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद कोषागार को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।...

कोरोना संक्रमित मिलने से दो दिन के लिए बंद हुआ कोषागार
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 25 Sep 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकारी कार्यालय, बैंक होते हुए कोरोना ने कोषागार में भी दस्तक दे दी है। कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद कोषागार को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं गुरुवार को जिले में 10 नये संक्रमितों की पुष्टि हुई। जिसके बाद कुल आंकड़ा बढ़कर 547 पहुंच गया है।

सितंबर के महीने में कोरोना तेजी से जिले में पैर पसार रहा है। अब तक जिलाधिकारी कार्यालय, विकास भवन के कार्यालय सहित कई बैंक कोरोना संक्रमण के चलते बंद हो चुके हैं। अब कोषागार का कर्मचारी भी इसके चपेट में आ गया। जिसके चलते कोषागार को शुक्रवार तक बंद कर दिया गया है। वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. बीडी जोशी ने बताया कि जिले से लगातार सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। अब तक कुल 16180 लोगों के सैंपल भेजे जा चुके हैं। जिनमें 100 गुरुवार को भेजे। बताया कि वर्तमान में जिला कोविड अस्पताल में 104 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं 24 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। कोरोना से जिले में अब तक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें