ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरदिल्ली से अठपैसिया जा रही बस मनकोट में खराब

दिल्ली से अठपैसिया जा रही बस मनकोट में खराब

रोडवेज बस सेवा जिले में यात्रियों को रोजाना ही धोखा दे रही है। बुधवार को दिल्ली से अठपैसियां कांडा जा रही एक बस मनकोट के पास हांप...

दिल्ली से अठपैसिया जा रही बस मनकोट में खराब
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 21 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर, संवाददाता। रोडवेज बस सेवा जिले में यात्रियों को रोजाना ही धोखा दे रही है। बुधवार को दिल्ली से अठपैसियां कांडा जा रही एक बस मनकोट के पास हांप गई। बस खराब होने से यात्री परेशान रहे। बाद में दूसरे वाहनों से लोग गंतव्य को रवाना हुए। लोगों ने सरकार से जिले को नई बसों को बेड़ा देने की मांग की है, ताकि लोगों को सुगम यात्रा करने का मौका मिल सके।
मालूम हो कि दो साल पहले जिले में रोडवेज डिपो का शुभारंभ हुआ। तब सीएम ने 21 नये बसों को बेड़ा देने का वादा किया था, लेकिन पूर्व में चल रही पुरानी बसों ने लोगों को बेड़ा गर्क कर दिया है। यहां आए दिन बसें लोगों को आधे में ही छोड़ रहे हैं। बुधवार को एक बार फिर सेवा ने अपनी परंपरा निभाई। दिल्ली से कमस्यार घाटी के अठपैसिया जा रही रोडवेज की बस मनकोट के पास खराब हो गई। बस में 16 यात्री सवार थे। जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी की दूरी तय कर मनकोट के समीप बस खड़ी हो गई। लंबी दूरी कर आ रहे यात्रियों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। टैक्सियों के सहारे यात्रियों ने आगे की दूरी तय की। लोगों ने रोडवेज से व्यवस्था में सुधार लाने की मांग की है। इधर स्टेशल प्रभारी केबी उपाध्याय ने बताया कि बस को ठीक करने के लिए तकनीशियन बुलाया गया है। जल्द बस ठीक की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें