ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरतहसील रोड में आधा घंटे तक लगा जाम, लोग परेशान

तहसील रोड में आधा घंटे तक लगा जाम, लोग परेशान

नगर में जाम की समस्या फिर होने लगी है। बुधवार को तहसील रोड में करीब आधा घंटे का जाम लगा। दो भारी वाहनों के आने से जाम के हालात बने। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना...

तहसील रोड में आधा घंटे तक लगा जाम, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 23 Oct 2019 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में जाम की समस्या फिर होने लगी है। बुधवार को तहसील रोड में करीब आधा घंटे तक जाम लगा। दो भारी वाहनों के आने से जाम के हालात बने। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बुधवार दोपहर को तहसील रोड में गैस वाहन और केएमओयू की बस को पास देने के चलते जाम लग गया। रोड किनारे खड़ी होने वाली गाड़ियों के चलते उन्हें पास होने तक के लिए जगह नहीं मिली। रही सही कसर दोपहिया वाहन चालकों ने पूरी कर दी। जिसके चलते काफी देर तक रोड में जाम के हालात बने रहे। यातायात पुलिस नहीं होने से भी जाम खुलवाने में परेशानी हुई। राहगीरों और व्यापारियों ने गाड़ियों को आगे-पीछे कराकर किसी तरह से जाम खुलवाया। देर तक लगे जाम से पैदल चलने को तक जगह नहीं बची। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वाहन चालक भी लंबी लाइन लगने से परेशान नजर आए। राहगीर शंकर सिंह, महेश चंद्र, ललित मोहन, चंद्रशेखर आदि ने कहा कि जाम के चलते दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा नगर में हर जगह यातायात पुलिस होनी जरुरी है, ताकि जाम लगते ही उसे खुलवाने में मदद मिल सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें