ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरहल्द्वानी से पैदल घर पहुंचे युवक पर लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा

हल्द्वानी से पैदल घर पहुंचे युवक पर लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा

कोरोना संक्रमण को देखते हुए बाहर से आने वालों के लिए जिले की सीमाओं को सील किया गया है। इसके बावजूद कुछ लोग चोरी छिपे घर पहुंचने की कोशिश कर रहे...

हल्द्वानी से पैदल घर पहुंचे युवक पर लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 25 Apr 2020 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण को देखते हुए बाहर से आने वालों के लिए जिले की सीमाओं को सील किया गया है। इसके बावजूद कुछ लोग चोरी छिपे घर पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। जो पकड़े जाने के बाद उन पर भारी पड़ रही है। ऐसी ही कोशिश करने वाले पाटली गांव के एक युवक पर पुलिस ने धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया। उसे डॉक्टरी जांच के बाद होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

पाटली गांव का रहने वाला युवक हल्द्वानी से 150 किमी की दूरी पैदल तय कर अपने गांव गरुड़ के पाटली पहुंच गया। शुक्रवार की रात वह अपने घर पहुंचा। इसकी भनक जब गांव वालों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत कौसानी थाने में कर दी। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और उसे थाने लेकर आई। जहां डॉक्टर महिपाल ने उसकी जांच की। जिसमें उसका तापमान सही पाया गया। कोरोना से संबंधित किसी प्रकार के लक्षण भी नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज करते हुए उसे होम क्वारंटाइन में भेजा। थानाध्यक्ष गोविंद बल्लभ भट्ट ने बताया कि युवक को होम क्वारंटाइन में रहने की सख्त हिदायत दी गई है। इस दौरान ग्राम प्रधान व प्रहरी उस पर कड़ी निगाह रखेंगे। ताकि वह क्वारंटाइन नियमों का कड़ाई से पालन करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें