ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरएक ही दिन में दो परीक्षा से छात्र पशोपेश में

एक ही दिन में दो परीक्षा से छात्र पशोपेश में

बागेश्वर। स्नातक व स्नातकोत्तर की सेमेस्टर परीक्षा व विभिन्न विभागों की शरीरिक परीक्षा एक दिन होने पर छात्र पशोपेश में हैं। इस समस्या को अभाविप ने...

एक ही दिन में दो परीक्षा से छात्र पशोपेश में
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 11 May 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर। स्नातक व स्नातकोत्तर की सेमेस्टर परीक्षा और विभिन्न विभागों की शरीरिक परीक्षा एक ही दिन होने से छात्र पशोपेश में हैं। इस समस्या को अभाविप ने प्रमुखता से उठाया है। विद्यार्थियों ने सोबन सिंह जीना विवि के कुलपति को ज्ञापन भेजकर परीक्षा तिथि में संशोधन करने की मांग की है।
अभाविप से जुड़े छात्र शनिवार को कैंपस में पहुंचे। यहां परिसर निदेशक से मुलाकात की। उन्होंने समस्याओं का ज्ञापन उन्हें सौंपा। कुलपति को भेजे ज्ञापन में छात्रों का कहना है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से 15 मई से वन विभाग के स्केलर पद के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। दक्षता परीक्षा के दिनों में स्नातक व स्नातकोत्तर कक्षाओं के छात्र-छात्राओं की चौथे सेमेस्टर की परीक्षा भी होनी है। परीक्षाओं की तिथि एक साथ होने से छात्र परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जिन छात्र-छात्राओं की दक्षता परीक्षा और सेमेस्टर परीक्षा एक दिन होगी उनके लिए अलग से परीक्षा तिथि तय करने की मांग की है। इस मौके पर हरेंद्र दानू, कवींद्र रैखोला, खजान टंगड़िया, मुन्ना बिष्ट आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।