ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरगरुड़ में एसडीएम ने पकड़ा शराब का जखीरा

गरुड़ में एसडीएम ने पकड़ा शराब का जखीरा

मुखबिर की सूचना पर एसडीएम को बड़ी कामयाबी मिली है। एक गांव में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गया है। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की जा रही है। पिंगलो गांव...

गरुड़ में एसडीएम ने पकड़ा शराब का जखीरा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 13 Nov 2017 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मुखबिर की सूचना पर एसडीएम को बड़ी कामयाबी मिली है। एक गांव में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गया है। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की जा रही है। पिंगलो गांव में अवैध शराब की लंबे समय से सूचना दी। लेकिन कोई पकड़ा नहीं जा रहा था। एसडीएम सुंदर सिंह लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं।

उन्होंने शराब के पंजीकृत दुकानों में लगातार छापेमारी का लक्ष्य भी रखा है। ओवर रेट बिक रही शराब से उपभोक्ताओं को थोड़ा बहुत राहत भी है। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर एसडीएम सक्रिय हुए। वे राजस्व पुलिस को लेकर मझकोट पटवारी क्षेत्र के पिंगलो गांव की तरफ पहुंचे। उन्होंने चेकिंग अभियान भी चलाया। कई दुकानें खंगाली। गांव के रघुवीर सिंह के पास 23 बोतल, 45 अद्धे और 144 पव्वे बरामद हुए। लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया। एसडीएम ने शराब सीज की। उसे राजस्व पुलिस की कस्टडी में रखा गया है। एसडीएम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहसील में अवैध शराब का कारोबार करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर कानूनगो त्रिभुवन बोरा, पटवारी भुवन लाल वर्मा, जीवन लाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें