ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरछात्रा ने पानी समझकर पिया एसिड

छात्रा ने पानी समझकर पिया एसिड

बीएड में दाखिला लेने पीजी कॉलेज आई एक छात्रा ने पानी समझकर एसिड पी लिया। उसकी तबीयत बिगड़ गई। भाई ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जिस दुकान से उसने...

छात्रा ने पानी समझकर पिया एसिड
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 30 Oct 2017 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएड में दाखिला लेने पीजी कॉलेज आई एक छात्रा ने पानी समझकर एसिड पी लिया। उसकी तबीयत बिगड़ गई। भाई ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जिस दुकान से उसने पानी पिया उसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

जौलकांडे की कुसुमलता 26 साल, सोमवार को बीएड में दाखिला लेने पीजी कॉलेज आई थी। उसके साथ उसका भाई राजेंद्र भी था। उसे पानी की प्यास लगी। बताया जा रहा है कि वह एक दुकान पर गई। वहां रखी एसिड की बोतल को पानी समझकर पी गई। उससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह उल्टी करने लगी। भाई उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया। डॉ. तैयब ने बताया कि छात्रा की हालत गंभीर है। उसे खून की उल्टी हो रही थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। कोतवाली को मैमो भेजा गया है। इधर कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जिस दुकान से पानी पिया उससे भी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि पानी के स्थान पर दुकानदार ने उसे एसिड की बोतल क्यों थमाई। यह जांच का विषय है। इधर घटना के बाद परिजन परेशान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें