ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वररोड नहीं मिली तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे कभडा के ग्रामीण

रोड नहीं मिली तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे कभडा के ग्रामीण

काफलीगैर तहसील के कभड़ा गांव के गाड़-भिटखोला तोक के ग्रामीण गांव तक सड़क नहीं बनने से नाराज हैं। ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक चंदन दास के खिलाफ नाराजगी जताते हुए आगामी लोकसभा चुनावों का बहिष्कार...

रोड नहीं मिली तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे कभडा के ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 18 Jan 2019 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

काफलीगैर तहसील के कभड़ा गांव के गाड़-भिटखोला तोक के ग्रामीण गांव तक सड़क नहीं बनने से नाराज हैं। ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक चंदन दास के खिलाफ नाराजगी जताते हुए आगामी लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। ग्रामीणों ने कहा कि कई बार सड़क बनाए जाने की मांग की परंतु सरकार व विधायक ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

कभडा के ग्रामीण जगमोहन मेहता, राजेंद्र सिंह, भूपाल सिंह, कमला देवी ने बताया कि गांव के गाड और भटखोला तोक को यातायात की सुविधा से छोड़ दिया गया। उस वक्त भी विभाग और क्षेत्रीय विधायक चंदन दास ने गांव के हर तोक को यातायात सुविधा प्रदान करने का आश्वासन दिया । इसके बाद कई बार विधायक और लोनिवि के अधिकारियों से उक्त तोकों को यातायात सुविधा प्रदान करने की मांग की जिस पर उन्हें आश्वासन ही दिया गया। इसके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री और सांसद अजय टम्टा से भी गांव के उक्त तोकों को यातायात सुविधा प्रदान करने की मांग की उन्होंने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। बताया कि उक्त तोकों तक यातायात सुविधा नहीं होने से गांव के 500 की आबादी को यातायात सुविधा नहीं मिल रही है। ग्रामीणों को चिकित्सा, शिक्षा आदि सुविधा नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र गांव को मोटर मार्ग से नहीं जोड़ा गया तो ग्रामीण आगामी लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी इस्तीफे की चेतावनी

बागेश्वर। कभडा गांव के गाड और भिटखोला गांव के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव की तोक को यातायात सुविधा प्रदान करने पर इस्तीफे की चेतावनी दी है। भाजपा कार्यकर्ता जगमोहन मेहता,, प्रताप सिंह समेत चार दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि यातायात सुविधा नहीं होने पर ग्रामीण उनके प्रति आक्रोशित हैं। यदि मोटर मार्ग का निर्माण नहीं किया तो वे पार्टी से त्याग पत्र देकर चुनाव बहिष्कार में प्रतिभाग करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें