ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरआंचल दूध की गुणवत्ता पर अभिकर्ताओं ने उठाए सवाल

आंचल दूध की गुणवत्ता पर अभिकर्ताओं ने उठाए सवाल

आंचल दूध की गुणवत्ता पर बागेश्वर के अभिकर्ताओं ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि इधर एक सप्ताह से दूध सुबह 11 ही बजे फट रहा है। इस कारण ग्राहक उन्हें दूध के पैकेट लौटा रहे हैं। ग्राहकों की उनकी...

आंचल दूध की गुणवत्ता पर अभिकर्ताओं ने उठाए सवाल
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरTue, 11 Jun 2019 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

आंचल दूध की गुणवत्ता पर बागेश्वर के अभिकर्ताओं ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि इधर एक सप्ताह से दूध सुबह 11 ही बजे फट रहा है। इस कारण ग्राहक उन्हें दूध के पैकेट लौटा रहे हैं। ग्राहकों की उनकी रोजाना नोकझोंक हो रही है। उन्होंने दूध की गुणवत्ता ठीक नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। साथ ही पूर्व में हुए नुकसान की भरपाई करने की भी मांग की।

मंगलवार को प्रधान प्रबंधक दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ अल्मोड़ा को भेजे शिकायती पत्र में अभिकर्ताओं का कहना है कि एक सप्ताह से आंचल दूध काफी मात्रा में 11 बजे ही फट रहा है। इसकी शिकायत कई बार फोन के द्वारा संघ कार्यालय को दी। इसके बाद भी उनकी समस्या का समधान नहीं हो पा रहा है। उन्हें काफी नुकसान हो रहा है। इन दिनों क्षेत्र में काफी शादी-विवाह कार्यक्रम हो रहे हैं। उन्होंने कई लोगों को दूध की सप्लाई की। कुछ ही देर बाद लोगों पूरा दूध वापस लेकर आ गए। ऐसे फटे दूध को खपाना उनके लिए संभव नहीं है। गुणवत्ता खराब होने के कारण उन्हें दूध बचने में परेशानी हो रही है। अभिकर्ताओं ने फैक्टी मैनेजर को हटाने की भी मांग की है। उन्होंने यहां विभागीय अधिकारी की तैनाती की मांग की है। चेतावनी दी कि यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। यहां विपिन चंद्र, दीपक कुमार, सूरज कुमार, शंकर पांडेय, भुवन चंद्र उपाध्याय, गोकुल जोशी, जीवन तिवारी, भूपाल सिह तथा नंदन दफौटी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें