ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरपूर्णिमा क्रिकेटर्स की टीम फाइनल में पहुंची

पूर्णिमा क्रिकेटर्स की टीम फाइनल में पहुंची

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के तत्वावधान आयोजित डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पूर्णिमा क्रिकेटर्स और सनराइज क्रिकेट अकादमी गरुड़ के बीच खेला गया। जिसमें पूर्णिमा क्रिकेटर्स की...

पूर्णिमा क्रिकेटर्स की टीम फाइनल में पहुंची
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरTue, 12 Mar 2019 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के तत्वावधान आयोजित डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पूर्णिमा क्रिकेटर्स और सनराइज क्रिकेट अकादमी गरुड़ के बीच खेला गया। जिसमें पूर्णिमा क्रिकेटर्स की टीम ने सनराइज को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

मंगलवार को डिग्री कॉलेज के खेल मैदान में टॉस जीतकर सनराइज क्रिकेट अकादमी गरुड़ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 133 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिमा क्रिकटर्स की टीम ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। पूर्णिमा की तरफ से प्रकाश और दीपू भाकुनी ने 37- 37 रनों का योगदान दिया। इससे पहले स्टोन क्रशर के स्वामी नवीन परिहार और उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष बब्लू नेगी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता शुरू कराई। स्कोरर रीता कोरंगा और ललिता धामी रहे। मैच का आंखों देखा हाल मनोज मेहता और मुकेश पाठक ने सुनाया। अंपायर की भूमिका बब्लू और शुभम रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें