DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूस्खलन से प्राथमिक शिक्षक भवन की सुरक्षा दीवार ढही

बारिश के बाद हुए भूस्खलन से प्राथमिक शिक्षक भवन की सुरक्षा दीवार ढह गई है। जिसका मलबा प्राथमिक विद्यालय बागेश्वर में घुस गया है। जिससे अब स्कूल को भी खतरा बना हुआ है।

सोमवार की सुबह हुई बारिश से भुरचुनियाधार स्थित प्राथमिक शिक्षक भवन की सुरक्षा दीवार ध्वस्त हो गई है। जिसका मलबा प्राथमिक विद्यालय की तरफ घुस गया है। जिससे विद्यालय भवन को भी खतरा बना हुआ है। दीवार गिरते समय कक्षा-कक्षों में बच्चे पढ़ रहे थे। पीछे की तरफ से भूस्खलन होने से बच्चे बालबाल बचे। हालांकि मलबे से कमरों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। प्राध्यापक ने उपशिक्षाधिकारी को तत्काल सूचना दी। उन्होंने बताया कि शिक्षक भवन की बुनियाद को भी खतरा हो गया है। उन्होंने जिला आपदा प्रबंधन विभाग को भी फोन से सूचना दी। उन्होंने आवश्यक कार्रवाई की गुहार लगाई है। इधर सीईओ हरीश चंद्र सिंह रावत ने कहा कि भूस्खलन होने से किसी भी बच्चे को कोई खतरा नहीं है। सुरक्षा दीवार की मरम्मत के लिए प्रस्ताव तैयार किया जाएगा। मजियाखेत में आंगन गिरा

बागेश्वर के मजियाखेत में सुरेश चंद्र जोशी का आंगन भूस्खलन की भेंट चढ़ गया है। जिससे मकान को भी खतरा बना हुआ है। वहीं अन्य घर भी भूस्खलन की चपेट में आ सकते हैं। पीड़ित ने दैवीय आपदा से सुरक्षा दीवार बनाने की गुहार लगाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Protective wall collapses from primary teacher building, landslide