ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरप्रत्याशी के समर्थन में तेज होगा प्रचार

प्रत्याशी के समर्थन में तेज होगा प्रचार

जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने में जुट गये हैं। कार्यकर्ता प्रत्येक मतदान केंद्र में अपने पक्ष में मतदान बनाने की रणनीति बनाने में जुटी...

प्रत्याशी के समर्थन में तेज होगा प्रचार
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 25 Mar 2019 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने में जुट गये हैं। कार्यकर्ता प्रत्येक मतदान केंद्र में अपने पक्ष में मतदान बनाने की रणनीति बनाने में जुटी है। सोमवार को जहां कई कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के नामांकन रैली को सफल बनाने अल्मोड़ा गए हैं। वहीं, पार्टी कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष लोकमणि पाठक ने बताया कि नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं को भी मनाने की कवायद की जारी है। कार्यकर्ताओं को संगठन के दिशा-निर्देश के आधार पर जिम्मेदारी सौंपी गई है। जल्द जिले में स्टार प्रचारकों की चुनावी रैली आयोजित होगी। सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराने को लेकर एकजुट होकर चुनाव प्रचार करेंगे।

----------

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद जुटेंगे प्रचार में

जिला और मंडलस्तर के कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के नामांकन रैली को सफल बनाने के लिए अल्मोड़ा गए हैं। कार्यकर्ताओं के नामांकन में जाने के चलते भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। कुछ नेता जो अल्मोड़ा नहीं जा पाए वे अन्य कार्यकर्ताओं से संपर्क कर चुनावी रैली की जानकारी लेते रहे। नामांकन के बाद चुनाव प्रचार के लिए सभी कार्यकर्ताओं को युद्धस्तर पर प्रचार करने में जुट जाएंगे। जिलाध्यक्ष शेर सिंह गड़िया ने बताया की जिले से कार्यकर्ता अल्मोड़ा गये हैं। नामांकन के बाद प्रत्येक बूथस्तर पर कार्यकर्ता पार्टी के पक्ष में मतदान को प्रचार करेंगे। जल्द जिले में पार्टी के स्टार प्रचारक चुनावी जनसभा करेंगे। पार्टी को पिछले चुनावों के मुकाबले इस चुनाव में अधिक वोट मिलेंगे। त्रिशक्ति सम्मेलन द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर निश्चित लक्ष्य दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें