DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागेश्वर में छह सड़कें बंद होने से बढ़ी समस्याएं

बागेश्वर में छह सड़कें बंद होने से बढ़ी समस्याएं

गत माह हुई बरसात के बाद जिले की 6 सड़कें अब भी यातायात के लिए बंद हैं। इससे ग्रामीणों को पैदल आवागमन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का मुख्य मार्गों और अन्य क्षेत्रों से संपर्क कट गया है। ग्रामीणों के कई बार विभागीय अधिकारियों को बताने के बाद भी अभी तक सड़कें नहीं खुल पाई हैं। इससे ग्रामीणों में खासा आक्रोश है।

विगत माह हुई तेज बरसात से जिले में कई मोटर मार्गों में भूस्खलन से यातायात बंद हो गया था। इसमें कुछ सड़कों पर प्रशासन ने यातायात प्रारंभ करा दिया था। इसके बाद भी अब तक जनपद की भयुं- गडेरा, दोफाड़- पपों, धरमघर -माजखेत, शामा- नोकोड़ी, बैड़ा- मझेड़ा, जिंटोली- कुन्झाली सड़कें यातायात के लिए एक माह से भी नहीं खुली हैं। ग्रामीणों ने विभाग से शीघ्र सड़कों को यातायात के लिए खोलने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र मोटर मार्ग को नहीं खोला गया तो ग्रामीण आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

कपकोट और गरुड़ में बारिश

बागेश्वर। कपकोट और गरुड़ में मंगलवार को दोपहर बाद भरी बारिश हुई इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। बारिश से सरयू और गोमती का जलस्तर बढ़ गया है। आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि नदी किनारे रह रहे लोगों को अलर्ट किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Problems with the closure of six roads in Bageshwar