ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरलोगों के साथ मधुर व्यवहार करें पुलिसः एसपी

लोगों के साथ मधुर व्यवहार करें पुलिसः एसपी

पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं के संबंध में तत्काल कार्रवाई करते हुए घटना की रिपोर्ट यातायात सैल को भेजने को...

लोगों के साथ मधुर व्यवहार करें पुलिसः एसपी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 14 Aug 2019 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सड़क दुर्घटनाओं के संबंध में तत्काल कार्रवाई करते हुए घटना की रिपोर्ट यातायात सैल को भेजने को कहा। उन्होंने पुलिस से लोगों के साथ मधुर व विनम्र व्यवहार करने और थाने में आने वाले पीड़ितों की शिकायतों का त्वरित निदान करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारी व कर्मचारियों की समस्याओं को जानकर उनका निस्तारण करने के निर्देश भी दिए।

मासिक अपराध गोष्ठी में एसपी ने पिछले माह में घटित अपराधों की समीक्षा की। लंबित विवेचनाओं, शिकायती पत्रों, सम्मन, वारंटों का जल्द निस्तारण करने को कहा। वाहनों की चेकिंग में तेजी लाने व नियम तोड़ने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने ड्रोन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने आपदा को देखते हुए सभी थानाध्यक्ष, चैकी प्रभारी व अग्निशमन शाखा प्रभारी को आपदा उपकरणों की तैयारी की स्थिति में रखने एवं आपदा संबंधी घटना होने पर त्वरित कार्रवाई करने को कहा। गोष्ठी का संचालन टीएसआई भूपेश पांडे ने किया। इस मौके पर सीओ महेश चंद्र जोशी, ललित मोहन आर्या, प्रशिक्षु उपाधीक्षक विवेक कुमार, अजय कुमार, मोहन चंद्र जोशी, राजेंद्र सौन चंचल सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें