ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरकोविड की आशंका के चलते पुलिस सक्रिय, मास्क बांटे

कोविड की आशंका के चलते पुलिस सक्रिय, मास्क बांटे

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते जिले की पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गई है। गुरुवार को कोतवाल ने नगर में मास्क वितरित किए...

कोविड की आशंका के चलते पुलिस सक्रिय, मास्क  बांटे
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 02 Dec 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते जिले की पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गई है। गुरुवार को कोतवाल ने नगर में मास्क वितरित किए तथा नियमों का पालन नकरने पर चालानी कार्रवाई की चेतावनी दी। कहा कि कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन जरूरी है।

कोतवाल जगदीष चंद्र ढकरियाल ने नगर की विभिन्न बाजारों में घूमकर कोविड से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की, साथ ही जो लोग मास्क नहीं पहने थें उन्हें मास्क वितरित किए। उन्होंने कहा कि देश में कोविड एक बार फिर से संक्रमित बीमारी निकलकर उभर रहा है। कहा कि जनता को समय पर सचेत होना होगा तथा कोविड नियमावली का पालन करना होगा। उन्होंने दुकानों में सोशल डिस्टेंस बनाने व सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की। रेडक्रास के पूर्व चेयरमैन अषोक लोहनी ने कहा कि जनपद में कोविड ने एक बार फिर दस्तक दे दी है, जनता को समय पर जागरुक होना होगा। उन्होंने जनता से मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की। इसके अलावा बाहर से आने वाले लोगों का काफलीगैर व कौसानी में कोविड टेस्ट किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें