ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरपढ़ने-लिखने से व्यक्तित्व का होता है विकास: दास

पढ़ने-लिखने से व्यक्तित्व का होता है विकास: दास

ब्लाक संसाधन केन्द्र बागेश्वर के तत्वाधान में मुख्य शिक्षा अधिकारी सभागार में पुस्तकालय समवर्द्धन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने रवाईखाल, आरे, फल्याटी, कांडे, बीआरसी बागेश्वर, भटखोला और बिलौना...

पढ़ने-लिखने से व्यक्तित्व का होता है विकास: दास
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 28 Nov 2018 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्लाक संसाधन केन्द्र बागेश्वर के तत्वाधान में मुख्य शिक्षा अधिकारी सभागार में पुस्तकालय समवर्द्धन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उन्होंने रवाईखाल, आरे, फल्याटी, कांडे, बीआरसी बागेश्वर, भटखोला और बिलौना स्कूल में विधायक निधि से लैपटॉप दिए। इस दौरान उन्होंने राजकीय शिक्षकों के हितों के लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया।

बुधवार को विधायक चंदन राम दास ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने शिक्षकों से आवाहन करते हुए कहा कि आज के प्रतियोगी दौर में पढ़ना-लिखना बेहद जरूरी है। पढ़ने-लिखने से ज्ञानार्जन के साथ ही व्यक्तिव का भी विकास होता है। कहा कि राजकीय शिक्षकों के हित के लिए भी हर संभव प्रयास किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने समवर्द्धन कार्यक्रम के तहत विधायक निधि से विधानसभा बागेश्वर के सभी प्राथमिक एवं उच्च प्रथामिक विद्यालयों के पुस्तकालयों के लिए पुस्तकों का आवंटन किया। साथ ही रवाईखाल, आरे, फल्याटी, कांडे, बीआरसी बागेश्वर, भटखोला और बिलौना स्कूल को लैपटॉप दिए। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने अवकाश प्राप्त शिक्षक धरम सिंह रावत और हरीश चन्द्र उपाध्याय को उनके शैक्षिक सहयोग के लिए शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। यहां सीईओ हरीश चन्द्र सिंह रावत, प्रमोद तिवारी, केएस रावत, राजेन्द्र बोरा, हेम लोहुमी, मोहन साह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें