ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरपुलिस लाइन मालता में शहीदों को श्रद्धांजलि दी

पुलिस लाइन मालता में शहीदों को श्रद्धांजलि दी

बागेश्वर पुलिस लाइन में पुलिस स्मृति दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान तीन किलोमीटर की क्रॉस कंट्री दौड़ कराई गई। साथ ही शहीद पुलिस के जवानों के परिजनों को सम्मानित भी किया गया। शहीद पुलिस जवानों की...

पुलिस लाइन मालता में शहीदों को श्रद्धांजलि दी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 22 Oct 2018 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर पुलिस लाइन में पुलिस स्मृति दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान तीन किलोमीटर की क्रॉस कंट्री दौड़ कराई गई। साथ ही शहीद पुलिस के जवानों के परिजनों को सम्मानित भी किया गया। शहीद पुलिस जवानों की याद में एक सप्ताह तक पुलिस स्मृति सप्ताह मनाया जाएगा।

रविवार को पुलिस लाइन मालता में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने किया। उन्होंने अमर वीर शहीदों के नामों से सभी अधिकारी और कर्मचारियों को अवगत कराया। कहा कि पुलिस के जवानों ने देश की संप्रभुता की रक्षा करने के लिए अपनी जान गवां दी। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक भट्ट ने जिले के शहीद पुलिस के जवानों के परिजनों को शॉल भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने पुलिस पेंशनरों के साथ गोष्ठी कर उनकी समस्याओं को सुन निदान का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस लाइन मालता में तीन किलोमीटर की क्रॉस कंट्री दौड़ कराई गई। फायरमैन नीरज बालियान ने प्रथम, कांस्टेबल सुरेश खाती पुलिस लाइन बागेश्वर ने द्वितीय और कांस्टेबल दीपक कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। उक्त विजेताओं को पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने पुरस्कृत किया। यहां सीओ महेश चंद्र जोशी, यातायात प्रभारी भूपेश पांडे और कोतवाल टीएल वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें