ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर में 13 में से 11 एटीएम खाली, लोग परेशान

बागेश्वर में 13 में से 11 एटीएम खाली, लोग परेशान

बागेश्वर जिले में करेंसी संकट गंभीर हो गया है। एटीएम के पैसा नहीं उगलने के बाद लोग परेशान है। पैसा नहीं मिलने के बाद पर्यटकों और बाहर से आए लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा...

बागेश्वर में 13 में से 11 एटीएम खाली, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 11 Nov 2018 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर जिले में करेंसी संकट गंभीर हो गया है। एटीएम के पैसा नहीं उगलने के बाद लोग परेशान है। पैसा नहीं मिलने के बाद पर्यटकों और बाहर से आए लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

रविवार को बागेश्वर में विभिन्न बैंकों के 13 में से 11 एटीएम खाली रहे। कांडा, गरुड़, कपकोट, कौसानी, काफलीगैर और धरमघर सहित जिले के कई हिस्सों में एटीएम के बंद रहने के बाद लोग खासे परेशान रहे। एटीएम के पैसा नहीं उगलने के बाद कई लोग जरूरी सामान की खरीदारी नहीं कर पाए। त्योहारी सीजन के बाद बाजार को आए लोगों को इससे सर्वाधिक दिक्कत हुई। वे नगदी के लिए यहां-वहां भटकते रहे। रविवार को अन्य दिनों की अपेक्षा बाजार में काफी अधिक चहल-पहल रही। लेकिन कैश निकालने के लिए एटीएम पहुंचे लोगों को काफी निराशा हुई। लोग नगदी के एक से दूसरे एटीएम के चक्कर काटते रहे। कहीं से भी उन्हें राहत नहीं मिल पाई। जिन दो एटीएम से नगदी निकल रही थी, वहां भारी भीड़ लगी रही। लोगों को काफी देर तक लाइन में खड़ा होना पड़ा। इसके बाद भी कई लोगों को नगदी नहीं मिल पाई। इसके अलावा कई एटीएम के शटर भी डाउन रहे। कमेड़ीदेवी की कमला देवी और कांडा की मीनाक्षी ने बताया कि वह त्योहारों के बाद ससुराल को जाने के लिए बाजार कुछ खरीदारी करने आई हुई थी। एटीएम से कैश नहीं निकलने के कारण उन्हें परेशानी उठानी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें