ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरएसएसजे के कुलपति का पुतला दहन किया एनएसयूआई ने

एसएसजे के कुलपति का पुतला दहन किया एनएसयूआई ने

एनएसयूआई का धरना जारी रहा। उन्होंने एसएसजेयू कुलपति का पुलता फूंका। बीडी पांडे कैंपस की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी...

एसएसजे के कुलपति का पुतला दहन किया एनएसयूआई ने
default image
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 14 Jun 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएसयूआई का धरना जारी रहा। उन्होंने एसएसजेयू कुलपति का पुलता फूंका। बीडी पांडे कैंपस की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी।
बीडी पांडे कैंपस पर नारेबाजी की। कहा कि कैंपस नाम का है। पढ़ाई नहीं होती है। प्राध्यापकों की कमी है। व्यवस्थाओं में सुधार की जरूरत है। वह पांच दिन से धरने पर बैठे हैं। कैंपस का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी उनसे वार्ता करने तक नहीं आया। छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल कुमार ने कहा कि दो वर्ष से राजनीति विज्ञान का पद रिक्त चल रहा है। सामान्य वर्ग व महिला छात्रवास बंद है। पर्यावरण मित्र की तैनाती नहीं होने से गंदगी का ढेर लगा है। इसके अलावा पार्किंग व्यवस्था ठीक करने, जंतु विज्ञान की लैब परिसर के हैंडओवर नहीं हो पा रहा है। इन समस्याओं को वह कई बार विवि प्रशासन को बता चुके हैं, इसके बावजूद उनकी सुध नहीं ली जा रही है। उन्होंने कहा कि अब उनके पास अनिश्चितकालीन धरने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इस मौके पर ललित कुमार, प्रकाश वाच्छमी, पंकज कुमार, राहुल बरकोटी, गणेश कुमार, बसंत गोस्वामी, सागर जोशी, प्रेम दानू, हिमांशु कोरंगा, जितेंद्र बघरी, भूपेश गोस्वामी, विक्की गढ़िया, संस्कार भारती आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।