ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरआपसी संघर्ष में गुलदार की मौत

आपसी संघर्ष में गुलदार की मौत

धरमघर वन क्षेत्र के होराली गांव के एक गधेरे में गुलदार का शव मिलने से शनिवार की सुबह सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने वन विभाग को सूचना...

आपसी संघर्ष में गुलदार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 16 May 2021 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

धरमघर वन क्षेत्र के होराली गांव के एक गधेरे में गुलदार का शव मिलने से शनिवार की सुबह सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने वन विभाग को सूचना दी और टीम ने उसे जिला मुख्यालय पहुंचाया। जहां पशु विभाग के डॉक्टरों की टीम ने उसका पोस्टमार्टम किया। पशु चिकित्सकों के अनुसार नर गुलदार की मौत आपसी संघर्ष से होने की संभावना है।

होराली गांव के गधेरे के समीप स्थानीय लोगों ने सुबह गुलदार देखा, जिससे वहां दहशत फैल गई। काफी शोरगुल के बाद भी वह वहां से नहीं हिला। इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। धरमघर वन क्षेत्राधिकारी एनडी पांडे दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि गुलदार मरा हुआ था और उसके सिर पर पंजे के निशान थे और हल्का रक्त भी बह रहा था। मृत गुलदार की उम्र लगभग डेढ़ वर्ष की है और आपसी संघर्ष में मारा गया। उन्होंने बताया कि पशु चिकित्सक डॉ. हिमांशु पाठक की टीम ने गुलदार के शव का पोस्टमार्टम किया। गुलदार का बिसरा सुरक्षित रखा गया है और शव को जला दिया गया है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट प्रभागीय वनाधिकारी को सौंप दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें