ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरऊधमसिंह नगर में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण 10 तक

ऊधमसिंह नगर में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण 10 तक

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के नेतृत्व में जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ यूएसनगर ने ऊधमसिंह नगर में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर...

ऊधमसिंह नगर में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण 10 तक
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरMon, 04 Jan 2021 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के नेतृत्व में जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ यूएसनगर ने ऊधमसिंह नगर में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसमें सीनियर और अंडर-19 स्तर के क्लबों, एकेडमी, स्कूलों, कॉलेजों के पंजीकरण के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं।

रविवार को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ यूएस नगर के जिलाध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया है जिले में क्रिकेट क्लब, एकेडमी, स्कूल, कॉलेज जो सीनियर वर्ग और अंडर-19 वर्ग टीमों को जिला क्रिकेट लीग में प्रतिभाग करने के लिए पंजीकरण कराना आवश्यक है। हर क्रिकेट क्लब को सीएयू की वेबसाइट पर जाकर अपना पंजीकरण ऑनलाइन करना होगा। इसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन यूएस नगर की एक समिति क्लबों के आवेदनों के आधार पर क्लबों और एकेडमी का स्थलीय निरीक्षण कर उसे पास करेगी और पंजीकरण की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा। जिन क्लबों, एकेडमी, स्कूल-कॉलेजों को पंजीकरण कराना है वह 10 जनवरी तक पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की भावी योजनाओं के अनुसार आने वाले समय में जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर ही जिले की टीमों का चयन किया जाएगा। इससे खिलाड़ियों के चयन में पारदर्शिता बनी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें