ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरमजियाखेत पेयजल व्यवस्था चरमराई

मजियाखेत पेयजल व्यवस्था चरमराई

मजियाखेत में पेयजल व्यवस्था चरमरा गई है। नागरिकों ने पेयजल समस्या का समाधान करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी...

मजियाखेत पेयजल व्यवस्था चरमराई
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 19 Apr 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मजियाखेत में पेयजल व्यवस्था चरमरा गई है। नागरिकों ने पेयजल समस्या का समाधान करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

सोमवार को सभासद नीमा दफौटी के नेतृत्व में नागरिकों ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका राजदेव जायसी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि जब से स्वैप की योजना पालिका को हस्तांतरित हुई है, तब से पेयजल संकट लगातार गहरा रहा है। गर्मी चढ़ने लगी है और पानी के बगैर कोई भी काम नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि 15 परिवारों को पानी की बूंद तक नहीं मिल रही है। जबकि अन्य लोगों को भी सुचारू आपूर्ति शायद ही हो रही है। नागरिकों ने कहा कि पेयजल योजना की पाइप लाइन बदली जा सकती है। जिससे पानी की आपूर्ति सुचारू होगी। उन्होंने कहा कि यदि आपूर्ति शीघ्र सुचारू नहीं होती है तो वे उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान दीवान सिंह, रमेश चंद्र जोशी, विशन सिंह, मदन सिंह नेगी, गोविंद वर्मा, नंदन सिंह, जगदीश सिंह, पंकज कांडपाल, देवेंद्र सिंह, दीपा जोशी, बलवंत सिंह आदि मौजूद थे। इधर, ईओ ने कहा कि पेयजल योजना को लेकर बोर्ड बैठक में मंथन किया जाएगा। पालिका योजना को जलसंस्थान को सौंपने की कार्रवाई भी करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें