DA Image
27 फरवरी, 2020|12:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागेश्वर के एटीएम में कैश निकालने को लगी लाइन

 बागेश्वर के एटीएम में कैश निकालने को लगी लाइन

नगर के एटीएम सोमवार को गुलजार रहे। सुबह से ही एटीएम पर लोगों की भीड़ उमड़ी। नगर के कई एटीएम पर लोगों की लंबी लाइन लग गई। गर्मी और उमस के बावजूद लोग कतार में लगे रहे।

दो दिन की छुट्टी के चलते नगर के सारे एटीएम में कैश समाप्त हो गया था। सोमवार को बैंक खुलने के बाद एटीएम में कैश उपलब्ध हो पाया। कैश समाप्त होने से परेशान उपभोक्ता सुबह से ही एटीएम पर उमड़ने लगे थे। बारात का सीजन होने के चलते खरीदारी करने वालों की भी तादात बढ़ी है। जिसके चलते भी कैश निकालने वालों की संख्या अधिक रही। लोगों को घंटों तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। अन्य एटीएम पर भी हालात कुछ इसी तरह के रहे। जहां अधिकांश एटीएम पर कैश उपलब्ध था, वहीं कुछ एटीएम बैंक खुलने के बाद भी कैशलेस रहे। उपभोक्ता सुरेश सिंह, जगदीश चंद्र, नीरज कुमार, मनोहर, सविता, प्रेमा आदि ने बताया कि एटीएम पर कैश निकालने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। इस दौरान उन्होंने बैंक अवकाश के दिन भी एटीएम पर नियमित कैश उपलब्ध कराने की मांग की। ताकि उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े।

--------------------

गरुड़ में अधिकांश एटीएम बंद रहने से लोग परेशान

गरुड़। ब्लॉक के एटीएम में भी सोमवार को कैश निकालने वालों की लाइन लगी रही। उपभोक्ताओं ने बताया कि पिछले कुछ समय से एटीएम कैशलेस थे। एक-दो एटीएम को छोड़कर बाकी एटीएम बंद पड़े थे। जिसके चलते लोग खरीदारी को रुपये नहीं निकाल पा रहे थे। सोमवार को कैश उपलब्ध तो हो गया, लेकिन लोगों की लंबी लाइन भी लग गई। जिससे परेशानी हो रही है।

-----------------

कपकोट में भी कैशलेस रहे एटीएम

कपकोट। तहसील में चार विभिन्न बैंकों के एटीएम हैं। सोमवार को चारों एटीएम कैशलेस रहे। जिससे उपभोक्ताओं और व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। व्यापार मंडल अध्यक्ष भराड़ी शेर सिंह ऐठानी ने बताया कि लंबे समय से एटीएम में रुपये नहीं हैं। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। खरीदारी का सीजन होने के चलते उपभोक्ताओं की मुश्किलें बढ़ गई है। उन्होंने जल्द एटीएम में कैश उपलब्ध कराने की मांग की है।

----------------

इनसेट कोट

बैंक में कैश की स्थिति ब्रांच मैनेजर ही स्पष्ट कर सकते हैं। नगर के एटीएम में फिलहाल कैश की किल्लत नहीं है। अगर कहीं किल्लत होने की जानकारी मिली तो उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

- रुद्र सिंह रावत, लीड बैंक अधिकारी, बागेश्वर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Line to remove cash in Bageshwar ATM