ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरविधायक ने चौपाल लगाकर सुनीं जनसमस्याएं

विधायक ने चौपाल लगाकर सुनीं जनसमस्याएं

विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने रामगंगा घाटी के गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर उनकी गुणवत्ता जांची। साथ ही गांवों में अटल चौपाल लगाकर लोगों की...

विधायक ने चौपाल लगाकर सुनीं जनसमस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 22 May 2019 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने रामगंगा घाटी के गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर उनकी गुणवत्ता जांची। साथ ही गांवों में अटल चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं और उनका निदान करने का भी आश्वासन दिया।

बुधवार को विधायक भौर्याल ने कीमू, मल्खाडुर्गंचा, गोगिना, रातिरकेटी, हाम्पटीकापड़ी, लीती, नानी पन्याली, शामा, रमाड़ी आदि गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने गांवों मे चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। ग्रामीणों ने उनके समक्ष बिजली, पानी, संचार और सड़क संबंधी समस्याएं रखी। इसके बाद उन्होंने कीमू, लीती, रमाड़ी के प्राथमिक और जूनियर स्कूलों का निरीक्षण किया। ग्रामीणों ने उनसे क्षेत्र में एएनएम, ग्राम पंचायत अधिकारी, पटवारी के निरंतर नहीं रहने की शिकायत की। उन्हें गोगिना और लीती में उरेडा से बन रही जल विद्युत योजनाओं का काम ठप होने के बारे में भी बताया। इसके अलावा ग्रामीणों ने शामा-पन्याली रोड का टेंडर होने पर विधायक का आभार जताया। यहां पूर्व जिपं अध्यक्ष राम सिंह कोरंगा, ब्लॉक प्रमुख मनोहर राम, भगवती पाठक, दुर्गा मेहता, भगवान सिंह दानू, प्रकाश रौतेला, प्रेम सिंह, दान सिंह, यशपाल सिंह, हरमल सिंह, नारायण सिंह, कुंदन सिंह, खीमराम, मोहन सिंह, चंदन सिंह आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें