ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरकुमंविनि के कौसानी पर्यटन आवास गृह गंदगी से पटे

कुमंविनि के कौसानी पर्यटन आवास गृह गंदगी से पटे

कुमाऊं मंडल विकास निगम का कौसानी स्थित आवास गृह इन दिनों गंदगी से पटा हुआ है। आवास गृह के अंदर और बाहर बेडों के बदले हुए चादरों को इधर-उधर फेंका हुआ...

कुमंविनि के कौसानी पर्यटन आवास गृह गंदगी से पटे
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 03 Jul 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कुमाऊं मंडल विकास निगम का कौसानी स्थित आवास गृह इन दिनों गंदगी से पटा हुआ है। आवास गृह के अंदर और बाहर बेडों के बदले हुए चादरों को इधर-उधर फेंका हुआ है। अंदर सफाई भी नहीं हो रही है। इस पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और कपकोट के पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण ने कड़ी आपत्ति जताई है।

उन्होंने फोन के माध्यम से निगम के एमडी, जीएम समेत जिलधिकारी को अव्यवस्था से अवगत कराया। जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूर्व विधायक ने कहा कि कोरोना काल में सफाई पर विशेष ध्यान देने, नियमित सफाई रखने के आदेश के आदेश केंद्र और प्रदेश सरकार दे रही है। लोग सरकारों के आदेशों का कड़ाई से पालन भी कर रहे हैं, लेकिन इन दिनों कौसानी स्थित कुमंविनि का आवास गृह गंदगी से पटा हुआ है। इसे क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। विभाग खुद ही कोरोना फैलाने का काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह शुक्रवार को वहां पहुंचे तो तीन बदली हुई चादरें बिल्डिंग के पीछे तो तीन कमरे में फेंक रखी थी। इन चादरों को धोकर सेनेटाइन करने के बाद बाहर फेंक दिया है। क्वारंटाइन सेंटर में पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी के गांव नामतीचेटाबगड़ के लोगों को रख दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाहवाही कतई सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कुमंविनि के एमडी, जीएम और डीएम को इस अव्यवस्था से अवगत कराया है। लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें