ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरतीन टॉपरों के माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार

तीन टॉपरों के माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार

मां उमा हाईस्कूल में छात्र-छात्राओं की माताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। हाईस्कूल के तीन टॉपरों की माताओं को कमला...

तीन टॉपरों के माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 14 Mar 2022 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मां उमा हाईस्कूल में छात्र-छात्राओं की माताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान तीन टॉपरों की माताओं को कमला नेहरू पुरुस्कार से सम्मानित किया। इन छात्र-छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंकों के साथ परीक्षा पास की थी।

सोमवार को प्रधानाचार्य गंगा सिंह बसेड़ा ने कहा सरकार हाईस्कूल टॉपरों की माताओं को कमला नेहरू पुरस्कार प्रदान कर रही है। जिसके तहत मां उमा हाईस्कूल के तीन छात्र-छात्राओं की माताओं को यह पुरस्कार दिया जा रहा है। उन्होंने कहा 2021-21 बोर्ड परीक्षा में वंदना कोरंगा ने 94, किरन टाकुली ने 92 और विवेक ऐठानी ने 92 प्रतिशत अंकों के साथ हाईस्कूल परीक्षा उत्तीर्ण की है। उनकी माताओं को कार्यक्रम में एक हजार रुपये की धनराशि सम्मान स्वरूप दी गई। प्रबंधन उमेश जोशी ने कहा किसी भी बच्चे की प्रगति में सबसे बड़ा योगदान उनकी माता का होता है। सरकार का यह कदम माताओं के उत्साहवर्धन को कारगर साबित होगा। इस दौरान उन्होंने अध्यापकों, अभिभावकों और छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी। साथ ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अध्यापकों और माताओं के योगदान को सराहा। यहां दीपक सिंह कपकोटी, सरिता कपकोटी, अरविंद उपाध्याय, हरिमोहन ऐठानी, कैलाश जोशी, दीपा रावत, रंजना बसेड़ा, पूजा पांडे, नीरू कपकोटी, मुन्नी गढ़िया, मंजू ऐठानी, जगदीश तिरुवा रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें