ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर में बारिश से सात सड़कों पर यातयात ठप

बागेश्वर में बारिश से सात सड़कों पर यातयात ठप

गुरुवार की रात जिले में बारिश होने से सात सड़कों पर यातायात ठप हो गया। कपकोट में रात के समय सरयू नदी खतरे के निशान तक जा...

बागेश्वर में बारिश से सात सड़कों पर यातयात ठप
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 06 Sep 2019 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में गुरुवार रात से लगातार हो रही बारिश से सात सड़कों पर यातायात ठप हो गया है। कपकोट में रात के समय सरयू नदी खतरे के निशान तक जा पहुंची। जिसके चलते लोग दहशत में आ गए। वहीं, खारबगड़ गांव के पैदल पुल की दीवार ध्वस्त होने से गांव का संपर्क कट गया है। मानसून बारिश अपने आखिरी चरण में भी सड़कों पर कहर बनकर टूट रही है।

गुरुवार रात को कपकोट क्षेत्र में मूसलाधार बारिश हुई। जिससे सनगाड़-बास्ती मोटर मार्ग किमी नौ में मलबा आने से बंद हो गया। कपकोट-लीली रोड किमी 10, कंधार-रौल्यांना किमी सात, बघर मोटर मार्ग किमी पांच, मुनार बैंड-सूपी किमी दो, रिखाड़ी-वाछम किमी एक और रौलयांना-लोहागढ़ी रोड किमी दो में भूस्खलन और भारी मलबा आने के चलते बंद है। ग्रामीण सड़कों के बंद होने से लोगों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इधर, विभागीय जेसीबी बंद सड़कों को खोलने में जुटी है।

कपकोट में सरयू ने छुआ खतरे का निशान

बागेश्वर। आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार कपकोट में आठ मिमी के करीब बारिश हुई। जिससे स्थानीय गधेरे उफान पर आ गए। सरयू नदी का जलस्तर भी बढ़कर खतरे के निशान 1034 मीटर के करीब तक पहुंच गया। जिससे लोग दहशत में आ गए। शुक्रवार को सरयू नदी का जलस्तर 867.20 और गोमती का 863.60 मीटर मापा गया।

खारबगड़ के पैदल पुल की दीवार ध्वस्त

कपकोट। गुरुवार रात भारी बारिश से खारबगड़ गांव को जाने वाले पैदल पुल की दीवार ध्वस्त हो गई। पुल के एक साइड का अपरमेंट पूरी तरह से टूट गया। जिससे गांव का संपर्क कट गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से जल्द पुल की मरम्मत कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें