ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरहिजामं ने चाइनीज सामन को आग के हवाले किया

हिजामं ने चाइनीज सामन को आग के हवाले किया

दिवाली आते ही चाइनीज सामान का विरोध तेज हो गया है। हिंदू जागरण मंच ने एसबीआई तिराहे पर चाइनीज सामान को आग के हवाले किया। उन्होंने सभी लोगों से चीन के सामान का बहिष्कार कर देश में बने सामान लेने की...

हिजामं ने चाइनीज सामन को आग के हवाले किया
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 16 Oct 2017 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली आते ही चाइनीज सामान का विरोध तेज हो गया है। हिंदू जागरण मंच ने एसबीआई तिराहे पर चाइनीज सामान को आग के हवाले किया। उन्होंने सभी लोगों से चीन के सामान का बहिष्कार कर देश में बने सामान लेने की अपील की। हिजामं के प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश सोनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चाइना के सामान को जलाया। उन्होंने कहा कि चीन भारत में अपने उत्पाद बचे कर मुनाफा कमा रहा है।

इस धन का उपयोग देश विरोधी गतिविधियों में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चीन देश से कमाया मुनाफा पाक को देता है। इसका उपयोग देश में आतंकवाद को बढ़ाने में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चीन देश की सीमाओं में घुसपैठ कर खतरा बनता जा रहा है। वहीं हमारे बाजार में अपना सामान बेचकर यहां का धन भी अपने देश के विकास में लगा है। उन्होंने कहा कि दिवाली पर जो मुनाफा देश को होना चाहिए। उसे चीन पहुंचाने से रोकने के लिए सबको एकजुट होना होगा। जिला मंत्री सावन वर्मा ने सभी लोगों से चाइनीज सामान का बहिष्कार करने और देश में बने सामान खरीदने को कहा। उन्होंने कहा कि सबके सहयोग से ही चीन को सबक सिखाने में मदद मिल सकती है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष रोहित पंत, अंकित नगरकोटी, गौरव राना, संजय मनकोटी, हिमांशु जोशी, हर्षित नेगी, कैलाश कांडपाल, नितिन जोशी, शशांक कांडपाल, राजू टंगड़िया, नरेंद्र बोरा, हर्षित साह, सुनील बिष्ट, जगत बिष्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें