DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागेश्वर में स्वागत गेट ढके, गरुड़ में अभी भी कर रहे स्वागत

बागेश्वर में स्वागत गेट ढके, गरुड़ में अभी भी कर रहे स्वागत

आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए हमारे जिले के अधिकारी कितने संदीजा है, इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिल रही है। तीन दिन पहले तक बागेश्वर के स्वागत गेट आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे।

इसे हिन्दुस्तान ने प्रकाशित किया तो प्रशासन हरकत में आया और उसे ढक दिया, लेकिन गरुड़ में अभी भी एक स्वागत गेट आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है। इस गेट में जिला पंचायत अध्यक्ष का फोटो तथा नाम को आज तक नहीं हटाया गया है। जिले में आचार संहिता लगे हुए 17 दिन हो गए हैं। नियमानुसार 24 घंटे के अंदर इन गेटों को ढक देना चाहिए था। बागेश्वर जिले में अधिकारी आदर्श आचार संहिता को पलीता लगा रहे हैं। दस मार्च को आचार संहिता लागू हो गई है। इसके बावजूद गरुड़ ब्लॉक में लगे जिला पंचायत के स्वागत गेट को आज तक नहीं ढका गया है। यहां एफएसटी टीम भी गठित की गई है। उनकी नजर भी इस बोर्ड पर नहीं पड़ रही है, जबकि लोगों के घरों के बैनरों को अधिकारी हटा चुके हैं। बुधवार को चुनाव आयोग के सामान्य प्रेक्षक जिले के चुनाव व्यवस्था का जायजा भी ले चुके हैं। उन्होंने अधिकारियों को चुनाव आयोग की गाइड लाइन का पूरा पालन करने के निर्देश भी दिए। इसके बावजूद भी यहां के अधिकारी नहीं चेते। आज भी आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है।

-----------

इनसेट कोट-

जिले में सभी स्वागत गेटों को ढकने के निर्देश दिए गए हैं। जहां अभी तक नहीं ढके हैं उनकी जांच की जाएगी। जिम्मेदार कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। जल्द उन्हें ढक दिया जाएगा।

-राकेश चंद्र तिवारी, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर, बागेश्वर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Gate covered in Bageshwar welcome still in Garuda