ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरभराड़ी बाजार की रोड गड्ढों से पटी

भराड़ी बाजार की रोड गड्ढों से पटी

भराड़ी बाजार में रोड गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जाजर तोक के पास बदहाल सड़क में बारिश के पानी से दिक्कत और बढ़ गई है। गड्ढों में पूरी तरह पानी भर चुका है। जिससे रोड में चलना खतरनाक हो गया है।...

भराड़ी बाजार की रोड गड्ढों से पटी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरTue, 13 Feb 2018 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भराड़ी बाजार में रोड गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जाजर तोक के पास बदहाल सड़क में बारिश के पानी से दिक्कत और बढ़ गई है। गड्ढों में पूरी तरह पानी भर चुका है। जिससे रोड में चलना खतरनाक हो गया है। व्यापारियों ने विभाग से जल्द गड्ढों को भरने की गुहार लगाई।

सड़क के गड्ढों को भरने के लिए लोनिवि ने मिट्टी डाली थी। जो एक माह बाद ही पूरी तरह से उखड़ गई। बाजार में कई स्थानों पर रोड बदहाल है। जाजर तोक के पास लंबे समय से गड्ढे बने हैं। कई बार व्यापारियों ने विभाग को सूचित किया। उसके बावजूद उन्हें भरा नहीं गया। व्यापार मंडल अध्यक्ष शेर सिंह ऐठानी ने बताया कि विभाग की लापरवाही से व्यापारियों को परेशानी हो रही है। सड़क के गड्ढों में भरा पानी गाड़ी चलने पर दुकानों में घुस रहा है। उन्होंने बताया कि पूर्व में इन गड्ढों से कई स्कूली बच्चे चोटिल हो चुके हैं। दुपिहया गाड़ी वालों के लिए भी खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि विभाग ने पूर्व में रोड के गड्ढों में मिट्टी पाट दी थी। इसका व्यापारियों और टैक्सी यूनियन ने विरोध किया। इसके बावजूद विभाग ने गड्ढों में डामरीकरण नहीं किया। इससे परेशानी और बढ़ गई है। टैक्सी यूनियन अध्यक्ष केवलानंद जोशी, कमल ऐठानी, चंचल ऐठानी, जोगाराम, गणेश राम, विरेंद्र कोरंगा, हरीश कठायत, जोगा सिंह आदि ने विभाग से जल्द गड्ढों को भरने की गुहार लगाई। मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। इधर जेई वेद प्रकाश ने कहा कि बारिश बंद होने के बाद तत्काल गड्ढे भरने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें