ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरसड़क का निर्माण नही होने से ग्रामीणों में रोष

सड़क का निर्माण नही होने से ग्रामीणों में रोष

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. महेन्द्र सिंह करायत के नाम से स्वीकृत पालड़ीछीना-कनगाड़छीना सड़क का निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। उन्होंने प्रशासन पर ग्रामीणों की भावनाओं से खिलवाड़ और...

सड़क का निर्माण नही होने से ग्रामीणों में रोष
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरTue, 30 Oct 2018 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. महेन्द्र सिंह करायत के नाम से स्वीकृत पालड़ीछीना-कनगाड़छीना सड़क का निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। उन्होंने प्रशासन पर ग्रामीणों की भावनाओं से खिलवाड़ और उपेक्षा का आरोप लगाया है। इस दौरान उन्होंने जल्द सड़क का निर्माण नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

पालड़ीछीना, जनौटी पालड़ी, कराला पालड़ी, चनौली करासीबूगा,जैन कनगाड़छीना सड़क का निर्माण 2 किमी की कटिंग के बाद से अधर में लटका हुआ है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. महेन्द्र सिंह करायत के नाम से यह रोड का निर्माण हुआ था। विभागीय लापरवाही के चलते आज तक सड़क नहीं बन पाई है और न ही सड़क के लिए बजट आया है। इससे क्षेत्र की जनता में आक्रोश है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की पत्नी कमला देवी ने शीघ्र सड़क का निर्माण कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो निकाय चुनाव के बाद आमरण अनशन को बाध्य होंगे। इधर अधिशासी अभियंता एमसी शर्मा ने कहा कि बजट आते ही सड़क का कार्य शुरू कर दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें