DA Image
28 फरवरी, 2021|9:52|IST

अगली स्टोरी

डीएम के आदेश के बाद भी नहीं हट रहा अतिक्रमण

default image

जिलाधिकारी विनीत कुमार के निर्देश के बाद भी अब तक सड़क किनारे से अतिक्रमण नहीं हटाया गया है। जिससे समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है।

वहीं अतिक्रमणकारियों के हौंसले बुलंद हैं। गत दिनों सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने सड़क किनारे किए गए अवैध कब्जे हटाने के लिए उपजिलाधिकारी, लोनिवि व पालिका के अधिकारियों को निर्देश दिए थे। जिसके तहत अब तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई होती नहीं दिख रही है।

जिला चिकित्सालय के समीप से नई सरयू पुल के समीप दर्जनों लोगों ने राजस्व व चिकित्सालय की भूमि में अतिक्रमण किया है। इनके द्वारा अतिक्रमण से जहां राजस्व का नुकसान हो रहा है, वहीं चिकित्सालय में आने वाले मरीजों व एंबुलेंस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बार एंबुलेंस मरीज को उसके घर से लेकर समय पर बागेश्वर पहुंच जाती है परंतु जिला चिकित्सालय रोड में ही जाम में फंस जाती है तथा मरीज को यहां से स्टेचर लेकर अस्पताल पहुचाना पड़ता है। इसके अलावा बीच बाजार, कत्यूर बाजार व मुख्य बाजार में भी कई व्यापारी दुकानों के आगे सामान फैलाकर आवागमन में बाधा उत्पन्न करते हैं। जिलाधिकारी के आदेश के बाद जनता में उम्मीद जगी थी कि अवैध अतिक्रमण व कब्जे हटाए जाएंगे परंतु अब तक जिलाधिकारी के आदेश का पालन होता नहीं दिख रहा है जिससे अतिक्रमणकारियों के हौंसले बुलंद हैं। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी राजदेव जायसी ने कहा कि अवैध कब्जे हटाने के लिए कार्रवाई चल रही है तथा शीघ्र इनको हटाया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Encroachment not removed even after DM 39 s order