ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरड्रग्स इंस्पेक्टर ने की छापेमारी

ड्रग्स इंस्पेक्टर ने की छापेमारी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव के निर्देश पर शनिवार को वरिष्ठ औषधी निरीक्षक ने कैमिस्ट स्टोरों का रुख किया। उन्होंने ताबड़तोड़ छापेमारी की।...

ड्रग्स इंस्पेक्टर ने की छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 28 May 2022 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव के निर्देश पर शनिवार को वरिष्ठ औषधी निरीक्षक ने कैमिस्ट स्टोरों का रुख किया। उन्होंने ताबड़तोड़ छापेमारी की। दुकानों पर सीसीटीवी लगाने के निर्देश दिए। एक्सपायरी दवाओं को अलग से रखने के निर्देश दिए।

वरिष्ठ औषधी निरीक्षक मीनाक्षी बिष्ट ने शनिवार को कैमिस्ट स्टोरों का औचक निरीक्षण किया। कालातीत दवाओं को कतई नहीं बेचा जाएगा। यह दवाइयां जानलेवा भी हो सकती हैं। एक्सपायरी होने पर उन्हें अलग रखा जाएगा। डाक्टरों की सलाह के बगैर भी वह दवाइयां नहीं बेच सकते हैं। यदि दवाइयां बेची तो कार्रवाई तय है। उन्होंने शहर के सभी कैमिस्ट की दुकानों का निरीक्षण किया। दुकानदारों को सीसीटीवी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने औषधियों के नमूने भी लिए। इसके बाद कैमिस्ट एसोसिएशन के साथ अलग से बैठक आयोजित की। उन्होंने कहा कि वह दवाओं को लेकर सावधानी बरतें। यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कार्रवाई होगी। इस दौरान गोकुल चंद्र जोशी, मदन हरड़िया, भुवन जोशी, पंकज तिवारी मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें