ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरजिला पंचायत की टीम ने चौखुटिया को हराया

जिला पंचायत की टीम ने चौखुटिया को हराया

डिग्री कॉलेज के खेल मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है। शुक्रवार को बाहरी पूल के मुकाबले शुरू हुए। पहला मुकाबला जिला पंचायत और एवं इलेवन स्टार चौखुटिया की टीम के बीच खेला गया। जिसमें जिला पंचायत...

जिला पंचायत की टीम ने चौखुटिया को हराया
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 23 Feb 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

डिग्री कॉलेज के खेल मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है। शुक्रवार को बाहरी पूल के मुकाबले शुरू हुए। पहला मुकाबला जिला पंचायत और एवं इलेवन स्टार चौखुटिया की टीम के बीच खेला गया। जिसमें जिला पंचायत की टीम ने 92 रन से जीत हासिल की।

जिला पंचायत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 245 रनों का विशाल स्कोर बनाया। टीम की ओर से अमरदीप सोनकर ने 83 और शस्य जैमवाल ने 68 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चौखुटिया की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 153 रन ही बना सकी। टीम की ओर से विजय ने नाबाद 68 रन बनाए। मैच में दोनों टीमों की ओर से सात रणजी ट्राफी, बीसीसीआई बोर्ड ट्रॉफी और आईपीएल खेल चुके खिलाड़ियों ने अपना जलवा बिखेरा। लोगों ने इनके खेल का जमकर लुत्फ उठाया।

ये खिलाड़ी रहे आकर्षण का केंद्र

मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से 2010 में आईपीएल खेल चुके जोगेंद्र सिंह, हरियाणा के रणजी खिलाड़ी अमरदीप सोनकर, सोनू राठी, शॉन जॉन, दिल्ली रणजी टीम के खिलाड़ी भरतवीर चौधरी, एयर एंडिया के कुंज शर्मा, हिमांचल प्रदेश के आशीष सोनकर, आशीष हुड्डा आकर्षण का केंद्र रहे। क्रिकेट एसोसिएशन ने जोगेंद्र सिंह को प्रतीक चिह्न भेंट भी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें