ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरशिकायतों का 15 दिन में निस्तारण करें: डीएम

शिकायतों का 15 दिन में निस्तारण करें: डीएम

जिला मुख्यालय के कलक्ट्रेट में आयोजित जनता दरबार में बिजली, पानी, सड़क और भूस्खलन समेत 15 शिकायतें दर्ज हुई। जिलाधिकारी ने शिकायतों का निस्तारण 15 दिन के भीतर करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को...

शिकायतों का 15 दिन में निस्तारण करें: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 24 Jun 2019 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय के कलक्ट्रेट में आयोजित जनता दरबार में बिजली, पानी, सड़क और भूस्खलन समेत 15 शिकायतें दर्ज हुई। जिलाधिकारी ने शिकायतों का निस्तारण 15 दिन के भीतर करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि जनता की अनदेखी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

सोमवार को डीएम रंजना राजगुरु ने जनता दरबार की अध्यक्षता की। गैरखेत निवासी बलवंत सिंह ने उन्हें बताया कि सरयू नदी में खनन होने से उनकी नाप भूमि धंस गई है, जिससे उनके आवासीय भवन को खतरा बना हुआ है। उन्होंने सुरक्षा दिवार लगाने की मांग की। बघर निवासी सुंदर सिंह विष्ट ने कहा कि तोली से बघर मोटर मार्ग का निर्माण पीएमजीएसवार्इ कपकोट के द्वारा कराया जा रहा है। सडक निर्माण के दौरान आवासीय भवन के पास के बहने वाले बरसाती नाले से पानी उनके घरों में घुस रहा है। सात निवासी कुवंर सिंह निवासी ने कहा कि सात-रतबे मोटर मार्ग को गिरेछीना, सिमीनरगोला मार्ग तक पांच किलोमीटर विस्तार की मांग की। कोट्यूड़ा निवासी लक्ष्मण सिंह ने मवार्इ से हरिनगरी मोटर मार्ग का निर्माण की मांग की। महेश मिश्रा ने कहा कि उन्होंने साक्षर भारत कार्यक्रम के तहत शिक्षा प्रेरक के पद पर कार्य किया। लेकिन उन्हें विगत 16 माह से वेतन नहीं मिला है। थकलाड़ निवासी घनश्याम सिंह ने रवार्इखाल एसबीआर्इ खाते से 40 हजार रुपये निकाले जाने की शिकायत की। कहा कि मामले में अब तक कार्रवाई नहीं हुई। यहां मुख्य विकास अधिकारी एसएसएस पांगती, जिला विकास अधिकारी केएन तिवारी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ जेसी मंडल, जिला पूर्ति अधिकारी अरुण कुमार वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें