ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरमंडलसेरा बाइपास मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग मुखर

मंडलसेरा बाइपास मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग मुखर

मंडलसेरा बायपास मोटर मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग मुखर होने लगी है। क्षेत्र के सभासद ने लोनिवि के ईई और अंबेडकर चेतना मंच ने जिलाधिकारी को इस आशय का ज्ञापन सौंपा...

मंडलसेरा बाइपास मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग मुखर
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 26 Jun 2020 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडलसेरा बाईपास मोटर मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग मुखर होने लगी है। क्षेत्र के सभासद ने लोनिवि के ईई और आम्बेडकर चेतना मंच ने जिलाधिकारी को इस आशय का ज्ञापन सौंपा है। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

लोनिवि को सौंपे ज्ञापन में सभासद कैलाश आर्या का कहना है कि मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से यहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। दो दिन पहले एक बुजुर्ग महिला को एक बाइक चालक घायल कर गया और खुद मौके से भाग गया। इन दिनों खेतीबाड़ी का शुरू हो गया है। क्षेत्र महिलाएं सुबह और शाम खेतों में काम करने को जाती है। इसी दौरान वाहनों की आवाजाही भी अधिक रहती है। स्पीड ब्रेकर होंगे तो वाहनों की गति नियंत्रित होगी। ज्ञापन सौंपने वालों में लक्ष्मण सिंह रौतेला, शेर सिंह मलड़ा, सुरेश चंद्र आदि शामिल थे। इधर शुक्रवार को अंबेडर चेतना मंच के संयोजक किशन विश्वकर्मा के नेतृत्व में मंच से जुड़े लोग जिलाधिकरी से मिले और समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि स्पीड ब्रेकर नहीं होने का दंश छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग झेल रहे हैं। छह महीने के भीतर मार्ग पर कई हादसे हो गए हैं। इस मौके पर जगदीश धौनी, प्राकश चंद्र, नरेश कुमार, नीरज कुमार, जगदीश राम, रेवती देवी आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें