ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरसुधार परीक्षा में जांच की मांग

सुधार परीक्षा में जांच की मांग

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ ने सुधार परीक्षा की कापियों की फिर से जांच की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि सुधार परीक्षाफल घोषित हो चूका है जिसमे भरी गड़बड़ी के चलते अधिकतर छात्रों को फेल कर...

सुधार परीक्षा में जांच की मांग
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 27 Oct 2018 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ ने सुधार परीक्षा की कापियों की फिर से जांच की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि सुधार परीक्षाफल घोषित हो चुका है इसमें भरी गड़बड़ी के चलते अधिकतर छात्रों को फेल कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। इसके खिलाफ छात्रसंघ ने आंदोलन की चेतावनी दी है।शनिवार को छात्रसंघ अध्यक्ष शशांक वर्धन के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य को ज्ञापन दिया।

उन्होंने कहा कि कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल ने सुधार परीक्षा का परीक्षाफल घोषित कर दिया है। बीएससी द्वितीय वर्ग के छात्र-छात्राओं को सुधार परीक्षा में सभी को फेल दर्शाया गया है। उन्होंने कहा कि यह छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। उन्होंने सुधार परीक्षा की कापियों की दुबारा जांच करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मौके पर पंकज लोहनी, राजेश शिखर, गीता गोस्वामी, रजनी माजिला, सुशीला, अंजू राणा, मनीष कुमार, हेमंत कुमार आदि मौजूद थे। इधर प्राचार्य डॉ. एससी पंत ने कहा कि वे इस बावत उच्चाधिकारियों से संपर्क करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें