ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरन्यायोचित मांग पूरी होने तक डटे रहने का एलान

न्यायोचित मांग पूरी होने तक डटे रहने का एलान

लंबित मांगों को लेकर उत्तरखंड जल संस्थान के संविदा श्रमिकों का कार्य बहिष्कार तीसरे दिन भी जारी रहा। हड़ताल के चलते शहर में पानी की आपूर्ति ठप हो...

न्यायोचित मांग पूरी होने तक डटे रहने का एलान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 16 Oct 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लंबित मांगों को लेकर उत्तरखंड जल संस्थान के संविदा श्रमिकों का कार्य बहिष्कार तीसरे दिन भी जारी रहा। हड़ताल के चलते शहर में पानी की आपूर्ति ठप हो गई। यहां हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने ठेकेदार पर उपेक्षा का आरोप लगाया।

संगठन से जुड़े कर्मचारी शनिवार को जल संस्थान कार्यालय पहुंचे। यहां जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। शाखा मंत्री नवीन चंद्र ने बताया कि उपनल तथा विभाग में संविदा के पदों पर तैनाती देने, मानदेय 24 हजार करने समेत लंबित मांगों को लेकर उनका आंदोलन चल रहा है। सरकार तथा विभाग उनकी मांगे मानने के बजाए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने की बात कर रहा है। 20 से 25 सालों से से कर्मचारी काम कर रहा है। उम्र के इस पड़ावम में वह कहां जाएगा इसकी चिंता किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती वे चुप नहीं बैठेंगे। हड़ताल के चलते नगर में पानी की आपूर्ति ठप हो गई। इस मौके पर आनंद सिंह, संजय परिहार, हरीश तेवाड़ी, हयात सिंह, गोविंद राम, भगवत प्रसाद, राजेंद्र सिंह, पूरन, दीवान सिंह, बसंत सिंह, रोहित राम, कुंदन सिंह, रमेश सिंह, शंकर लाल, नंदू आदि मौजूद रहे।

चार आईटीआई छात्र शाम आए सुबह चले गए

बागेश्वर। जल संस्थान ने पेयजल व्यवस्था ठीक करने के लिए आईटीआई के चार छात्रों को तैनात किया। रात की ड्यूटी करने के बाद सुबह वह चले गए। उन्होंने कहा कि वह अब नहीं आएंगे। विभाग अब दूसरा विकल्प तरास रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें