ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरप्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीन को चलेगा महाअभियान: आयुक्त

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीन को चलेगा महाअभियान: आयुक्त

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों से लेकर राजस्ववाद, वसूली, सेवा का अधिकार आदि की समीक्षा गुरुवार को आयुक्त कुमाऊं मंडल सुनील कुमार ने...

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीन को चलेगा महाअभियान: आयुक्त
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 16 Sep 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों से लेकर राजस्ववाद, वसूली, सेवा का अधिकार आदि की समीक्षा गुरुवार को आयुक्त कुमाऊं मंडल सुनील कुमार ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की। उन्होंने जिलाधिकारी को तमाम दिशा-निर्देश दिए।

कलक्ट्रेट स्थित एनआइसी में वीसी के जरिए आयुक्त ने कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों में कोविड वैक्सीनेशन के लिए महाअभियान चलाया जाएगा। उसकी भी तैयारियां और व्यवस्थाएं पूरी कर लें। सचल टीमों से शतप्रतिशत वैक्सीनेशन का कार्य करना है। अस्पतालों में आक्सीजन बेड, आइसीयू बेड, आक्सीजन कंस्ट्रेटर आदि की व्यवस्था भी करनी है। उन्होंने कहा कि लापरवाही कतई नहीं करेंगे।

आयुक्त ने राजस्ववाद, फौजदारी वादों का निस्तारण समय से करने को कहा। उन्होंने राजस्व विभाग की बैठक कर समीक्षा करने को कहा। राजस्व क्षेत्रों में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाना है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी है। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समय पर करें। इस दौरान जिलाधिकारी विनीत कुमार, एडीएम चंद्र सिंह इमलाल, सीएमओ डॉ. सुनीता टम्टा, एसडीएम हरीगिरी, प्रमोद कुमार, जयवर्धन शर्मा, तहसीलदार नवाजिश खलीक, पूजा शर्मा, तितिक्षा जोशी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें