ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरएटीएम पर कैश की किल्लत से उपभोक्ता परेशान

एटीएम पर कैश की किल्लत से उपभोक्ता परेशान

महाशिवरात्रि को नगर के एटीएम पर कैश की किल्लत रही। अधिकांश एटीएम दोपहर तक खाली हो गए। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना...

एटीएम पर कैश की किल्लत से उपभोक्ता परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरTue, 13 Feb 2018 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

महाशिवरात्रि को नगर के एटीएम पर कैश की किल्लत रही। अधिकांश एटीएम दोपहर तक खाली हो गए। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर में कुल 13 एटीएम हैं। शिवरात्रि को अवकाश रहने के चलते नगर के अधिकांश एटीएम दोपहर तक खाली हो गए। भीड़भाड़ अधिक होने और खरीदारी के चलते अधिक लोगों ने एटीएम का रुख किया। इससे कुछ एटीएम में उपभोक्ताओं की लाइन भी लगी रही।

नगर के एसबीआई, केनरा, बैंक ऑफ बड़ोदा, यूनियन आदि बैंक के एटीएम पर जल्दी कैश समाप्त होने से लोगों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा। जिन एटीएम में कैश उपलब्ध था, वहां पर लोगों को लाइन लगानी पड़ी। उपभोक्ता संजय जोशी, पंकज कुमार, विमल कुमार, हिमांशु, विमला देवी, गोविंद देवी आदि ने बताया कि कुछ एटीएम में कैश नहीं है। बाकी में लंबी लाइन लगानी पड़ रही है। इससे अन्य कार्य प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बैंकों को पर्व और त्योहारों को देखते हुए एटीएम में कैश की कमी को दूर करना चाहिए। जिससे लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं उठानी पड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें