ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वर कांडा में एटीएम बंद होने से नगदी का संकट काण्डा में ए०टी०एम० बना सोपीस

कांडा में एटीएम बंद होने से नगदी का संकट काण्डा में ए०टी०एम० बना सोपीस

बागेश्वर जनपद से 24 किलोमीटर दूर स्थित कांडा तहसील में लम्बे समय से लोग नगदी संकट झेल रहे हैं। कांडा पड़ाव में भारतीय स्टेट बैंक का एकमात्र एटीएम पिछले दो माह से बन्द पड़ा है। इसके चलते लोगों को नगदी...

 कांडा में एटीएम बंद होने से नगदी का संकट
काण्डा में ए०टी०एम० बना सोपीस
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 20 Sep 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर जनपद से 24 किलोमीटर दूर स्थित कांडा तहसील में लम्बे समय से लोग नगदी संकट झेल रहे हैं। कांडा पड़ाव में भारतीय स्टेट बैंक का एकमात्र एटीएम पिछले दो माह से बन्द पड़ा है। इसके चलते लोगों को नगदी के लिए दूरदराज की दौड़ लगानी पड़ रही है।

कांडा के एटीएम से क्षेत्रवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस एटीएम से कांडा, सानिउडियार, रावतसेरा, धरमघर, पचार एवं 20-30 गांवों को लाभांवित करने वाला एक मात्र एटीएम है। दूरदूर गांवों से लोग पैसा निकालने को बस के किराये के लिए अपने पास पड़ोस से उधार लेकर कांडा आते हैं। यहां एटीएम को बंद देखकर निराश वापस अपने घरों को लौटना पड़ रहा है। इसके चलते क्षेत्र के व्यापारियों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है। दो माह बाद भी एटीएम की सुध नहीं लेने से क्षेत्र के लोगों में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने कहा कि जल्द एटीएम सुविधा सुचारु नहीं की गयी तो क्षेत्रीय लोग उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। आक्रोश व्यक्त करने वालों में मनोज, दिवान सिंह, गणेश राम, लीला देवी, घनश्याम काण्डपाल, हरीश काण्डपाल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें