ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरजिला सेवायोजन कार्यालय में हुई कॅरिअर काउंसिलिंग

जिला सेवायोजन कार्यालय में हुई कॅरिअर काउंसिलिंग

जिला सेवायोजन कार्यालय के तत्वावधान में सेना, पैरामिलिट्री फोर्स और उत्तराखंड पुलिस में भर्ती को लेकर कैरियर काउंसिलिंग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में सीडीओ एसएसएस...

जिला सेवायोजन कार्यालय में हुई कॅरिअर काउंसिलिंग
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 20 Sep 2018 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला सेवायोजन कार्यालय के तत्वावधान में सेना, पैरामिलिट्री फोर्स और उत्तराखंड पुलिस में भर्ती को लेकर कैरियर काउंसिलिंग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में सीडीओ एसएसएस पांगती ने दीप जलाकर किया।

स्व. हेमवती नंदन बहुगुणा ब्लाक सभागार कठायतबाड़ा में हुए कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों से आए करीब 800 अभ्यर्थियों को रोजगार पाने के तरीके बताए गए। इस दौरान वक्ताओं ने भविष्य के प्रति बच्चों से सतर्क रहने को कहा। साथ ही विभिन्न विषयों की जानकारी को मन मस्तिष्क में समेटने पर जोर दिया। इस दौरान विशिष्ठ अतिथि सीईटो हरीश चन्द्र सिंह सिंह रावत, परामर्शदाता अल्मोड़ा के आर्मी रिक्रूटिंग आफिस से मेजर मोहित चौधरी, सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर गोलापार सुल्तान नगरी काठगोदाम से इंस्पेक्टर राजेश भट्ट, अनिल कुमार, पुलिस सेवा से यातायात प्रभारी भूपेश पांडे ने बच्चों को संबोधित किया। इस मौके पर जिला सेवायोजन अधिकारी शंकर बोरा, सुरेश चंद्र पाठक, विक्रम टंगडिया, बहादुर राम, उमेश सागर, हेमंत, गिरीश भट्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें