ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबनलेख बिजली सब स्टेशन पर शराबी का हंगामा

बनलेख बिजली सब स्टेशन पर शराबी का हंगामा

बनलेख बिजली सब स्टेशन में शराबी घुस गया। वहां घंटों हंगामा बरपा। शराबी के कारण रीमा क्षेत्र की बिजली घंटों गुल रही। इससे सब स्टेशन में अफरातफरी रही। शनिवार की रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति बिजली...

बनलेख बिजली सब स्टेशन पर शराबी का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 10 Jun 2018 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बनलेख बिजली सब स्टेशन में शराबी घुस गया। वहां घंटों हंगामा बरपा। शराबी के कारण रीमा क्षेत्र की बिजली घंटों गुल रही। इससे सब स्टेशन में अफरातफरी रही। शनिवार की रात शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति बिजली सब स्टेशन के भीतर घुस गया। वह ऑपरेटर से गालीगलौज करने लगा। इससे वहां अफरातफरी मच गई। शराबी ने वहां जमकर उत्पात भी मचाया। घंटों की बहसबाजी हुई। इससे रीमा क्षेत्र की बिजली घंटों गुल रही।

एसडीओ ने तत्काल पटवारी चौकी को फोन किया। पटवारी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। रीमा चौकी इंचार्ज जीवन सिंह चूफाल बिजली सब-स्टेशन पहुंचे। उन्होंने बताया कि ऑपरेटर और पूर्व फौजी के बीच बहस हो रही थी। जिन्हें समझाया गया। उन्होंने बताया कि दोनों पड़ोसी भी हैं। होटल में साथ भोजन भी करते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच समझौता हो गया है।

रात साढ़े नौ बजे रीमा क्षेत्र में बिजली की सप्लाई सुचारू की गई। सब-स्टेशन में घुसकर एक व्यक्ति के उत्पात मचाने की सूचना मिली है। जिसकी जांच कराई जाएगी।

-भाष्करानंद पांडे, ईई, बागेश्वर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें