ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरकपकोट में बीएसएनएल की संचार सेवा चरमराई, हाय-हेलो को तरसे लोग

कपकोट में बीएसएनएल की संचार सेवा चरमराई, हाय-हेलो को तरसे लोग

कपकोट तहसील में बीएसएनएल संचार और इंटरनेट सेवा पूरी तरह से चरमरा गई है। दो सप्ताह से लगातार कॉल जंप होने के मामले सामने आ रहे हैं। कई बार मोबाइल में बात करने के दौरान आवाज भी नहीं आ रही है। इससे...

कपकोट में बीएसएनएल की संचार सेवा चरमराई, हाय-हेलो को तरसे लोग
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 12 Apr 2019 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कपकोट तहसील में बीएसएनएल संचार और इंटरनेट सेवा पूरी तरह से चरमरा गई है। दो सप्ताह से लगातार कॉल जंप होने के मामले सामने आ रहे हैं। कई बार मोबाइल में बात करने के दौरान आवाज भी नहीं आ रही है। इससे परेशान उपभोक्ताओं ने संचार निगम से जल्द समस्या का हल निकालने की मांग की। साथ ही बदहाल सेवा को दुरुस्त नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

कपकोट के बीएसएनएल टावर से नगर सहित भराड़ी, ऐठाण, बमसेरा, जाजर, पोथिंग आदि क्षेत्रों में मोबाइल कनेक्टिविटी जुड़ी है। करीब दो सप्ताह से क्षेत्र की बीएसएनएल की संचार और इंटरनेट सेवा का बुरा हाल है। इससे यहां की दस हजार से अधिक की आबादी को दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। कई बार कॉल ड्रॉप की परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं को नंबर मिलाने पर दूसरी ओर से आवाज नहीं सुनाई दे रही है। नेटवर्क खराब होने से इंटरनेट सेवा पर भी असर पड़ा है। लोगों के कई जरूरी काम भी इससे बाधित हो रहे हैं। उपभोक्ता शेर सिंह ऐठानी, प्रवीण सिंह गड़िया, केवलानंद जोशी, भुवन मिश्रा, पूरन दानू आदि ने कहा कि कई बार बीएसएनएल के कार्यालय में फोन करने की कोशिश की, लेकिन उनकी शिकायत नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने बताया कि कई बार जेटीओ के निजी नंबर पर भी फोन कर शिकायत दर्ज करानी चाही, पर वे फोन उठाने को तैयार नहीं हैं। जिससे समस्या जस की तस बनी है। क्षेत्रवासियों ने कहा कि अगर जल्द संचार सेवाओं को दुरुस्त नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। इस समस्या को लेकर विभाग के जेटीओ के नंबर पर कई बार संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने फोन उठाने तक की जहमत नहीं उठाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें